ग्वालियर टाइम्स ( प्रधान संपादक कार्यालय)

शनिवार, 31 अक्तूबर 2020

उप चुनाव मुरैना में जाने वाले कर्मचारियो हेतु बस रवाना के लिए अधिकारी तैनात

 कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री राकेश कुमार श्रीवास्तव के निर्देशन में विधानसभा उप चुनाव 2020 मुरैना में श्योपुर के जिन अधिकारी/कर्मचारियों/विशेष पुलिस बल की ड्यूटी लगी है। उनके लिए जिला प्रशासन मुरैना द्वारा श्योपुर से मुरैना जाने हेतु बसो की व्यवस्था की गई है। बसे 01 नंवबर 2020 को सायं 06 बजे से 07 बजे के मध्य कार्यालय कलेक्टर जिला श्योपुर से रवाना होगी। बसे कराहल के कर्मचारियों को गोरस से लेती हुई जायेगी। इसी प्रकार विजयपुर के कर्मचारियो के लिए तहसील कार्यालय विजयपुर से सायं 08 बजे बस से रवाना होगे। इस व्यवस्था की सुविधा के लिए अधिकारियो की तैनाती की गई है।

    प्रभारी अपर कलेक्टर एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी श्री रूपेश उपाध्याय ने बताया कि विधानसभा उप चुनाव मुरैना में ड्यूटी के लिए लगाये गये कर्मचारियों को बस से रवाना करने के दौरान अधिकारियो की तैनाती की गई है। इस तैनाती के अंतर्गत 01 नवंबर 2020 को कार्यालय कलेक्टर जिला श्योपुर से सायं 06 बजे से अंतिम बस रवाना होने के लिए तहसीलदार श्योपुर एवं जिला शिक्षा अधिकारी की तैनाती की गई है। इस सुविधा के लिए सांय 07 बजे से अंतिम बस रवाना होने तक गोरस चौराहे पर तहसीलदार एवं खण्ड शिक्षा अधिकारी कराहल की ड्यूटी लगाई गई है। सांय 08 बजे से अंतिम बस रवाना होने तक तहसील कार्यालय विजयपुर तहसीलदार एवं खण्ड शिक्षा अधिकारी विजयपुर की तैनाती की गई है।
किसी भी समस्या के लिए अधिकारियो के मोबाइल नंबर निर्धारित
     विधानसभा उप चुनाव 2020 मुरैना में श्योपुर से जाने वाले अधिकारी/कर्मचारियो की किसी भी समस्या के दौरान संपर्क करने के लिए अधिकारियो के मोबाइल नंबर निर्धारित किये है। जिनके अंतर्गत ठहरने की व्यवस्था हेतु अपर कलेक्टर मुरैना श्री उमेश शुक्ला के मो.न. 9425118891 पर संपर्क कर सकते है। उप निर्वाचन मुरैना के संबंध में उप जिला निर्वाचन अधिकारी मुरैना श्री एलके पाण्डे के मो.न. 9893381325 पर संपर्क किया जा सकता है। इसी प्रकार वाहन व्यवस्था के लिए सहायक आरटीओ मुरैना सुश्री अर्चना परिहार के मो.न. 9131531214 पर संपर्क करने की सुविधा प्रदान की गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें