ग्वालियर टाइम्स ( प्रधान संपादक कार्यालय)

शनिवार, 21 नवंबर 2020

गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र आज से जिले के दो दिवसीय प्रवास पर आज से विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे

 मध्यप्रदेश शासन के गृह, जेल, संसदीय कार्य एवं विधि विधायी मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र आज 21 नवम्बर 2020 से 22 नवम्बर 2020 तक जिले के दो दिवसीय प्रवास पर रहते हुए विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

    निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र 21 नवम्बर 2020 को रात्रि 1 बजे सचखंड एक्सप्रेस द्वारा भोपाल से डबरा के लिए प्रस्थान कर प्रातः 5.30 बजे डबरा पहुंचेगे और निवास के लिए प्रस्थान करेंगे। प्रातः 8.30 बजे आप डबरा से दतिया के लिए प्रस्थान कर प्रातः 9 बजे दतिया निवास पर पहुंचेगे और आमजन से भेंट करेंगे। प्रातः 9.30 बजे आप मॉ पीतम्बरा माई एवं शनिदेव के जी के दर्शन करेंगे। प्रातः 10 बजे आप वार्ड क्रमांक 33 में सीसी नाली निर्माण के शिलान्यास कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे और प्रातः 11 बजे वार्ड क्रमांक 34 में सीसी नाली निर्माण के शिलान्यास कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे। दोपहर 12 बजे दतिया निवास पर आगमन (आरक्षित) रहेगा। अपरान्ह 3.30 बजे आप तीर्थ यात्री विश्रामलय दतिया का लोकार्पण करेंगे और डबरा के लिए प्रस्थान कर सायं 4 बजे डबरा पहुंचेगे यहां पर आप ठाकुर बाबा रोड़ पर विक्रम सरदार के ढ़ाबे का उद्घाटन करेंगे। सायं 7 बजे डबरा से दतिया के लिए प्रस्थान कर रात्रि 7.30 बजे दतिया पहुंचकर वृन्दावन धाम में  भोपाल कार्यकर्ताओं के साथ आयोजित दीपावली मिलन समारोह में उपस्थित रहेंगे। रात्रि 8.30 बजे आप दतिया से डबरा के लिए प्रस्थान कर रात्रि 9 बजे डबरा निवास पर पहुंचेगे।
    गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र 22 नवम्बर 2020 को प्रातः 9 बजे डबरा से दतिया के लिए प्रस्थान कर प्रातः 9.30 बजे दतिया निवास पर पहुंचेगे और आमजन से भेंट करेंगे। प्रातः 10 बजे बुन्देला कॉलोनी में सीसी रोड़ के लोकार्पण कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे। प्रातः 11 बजे आप झलकारी बाई सामुदायिक भवन बायपास मार्ग दतिया में झलकारी बाई जयंती के कार्यक्रम में भाग लेंगे। दोपहर 12.30 बजे आप निवास पर पहुंचेगे (आरक्षित) रहेगा। अपरान्ह 3 बजे अपर टीटी नगर मार्ग सिजरिया की बगिया में स्थित सामुदायिक भवन का लोकार्पण करेंगे। अपरान्ह 3.30 बजे आप दतिया से डबरा के लिए प्रस्थान कर सायं 4 बजे डबरा पहुंचेगे। सायं 6 बजे आप लक्ष्मी नारायण मंदिर डबरा में आयोजित सामाजिक अन्नकूट कार्यक्रम में भाग लेंगे। सायं 7 बजे आप निवास पहुंचेगे। रात्रि 10.30 बजे डबरा से ग्वालियर के लिए प्रस्थान कर रात्रि 11.30 बजे ग्वालियर पहुंचेगे और जीटी एक्सप्रेस द्वारा भोपाल के लिए प्रस्थान करेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें