ग्वालियर टाइम्स ( प्रधान संपादक कार्यालय)

रविवार, 22 नवंबर 2020

गृह मंत्री द्वारा वार्ड क्रमांक 33 एवं 34 में सीसी रोड़, सड़क एवं नाली निर्माण का किया शिलान्यास

 

मध्यप्रदेश शासन के गृह, जेल, संसदीय कार्य एवं विधि विधायी मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने वार्ड क्रमांक 33 में झांसी वायपास से श्री रामू प्रजापति के मकान एवं रोशन सेन वाली गली में सीसी रोड़ सड़क, नाली निर्माण एवं वार्ड क्रमांक 34 में झांसी हाईवे से शंकुतला अहिरवार के मकान तक सीसी सड़क एवं नाली निर्माण का शिलान्यास किया। जिनकी लागत क्रमशः 69.45 लाख एवं 64.86 लाख रूपये है। शिलान्यास के दौरान वार्ड निवासियों ने स्थानीय विधायक एवं गृहमंत्री का भव्य स्वागत किया। वार्ड क्रमांक 34 के कुशवाहा समाज के निवासियों ने भव्य माला से गृह मंत्री का स्वागत किया।
    इस अवसर पर गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने मुख्य अतिथि के रूप में कहा कि यह कार्य काफी समय पहले हो जाने चाहिए थे किन्तु परिस्थतियों के कारण यह कार्य नहीं हो पाए। लेकिन अब इन कार्यो में कोई कमी नहीं आएगी मैं आप लोगों से वादा करता हूं कि दतिया के विकास के लिए किसी भी प्रकार की कमी नहीं रखूंगा किन्तु मुझे इसमें आप लोगों का भी भरपूर सहयोग चाहिए। यदि दतिया में विकास के संबंध में मुझे कोई सुझाव देता है निश्चित तौर पर मैं वह कार्य अवश्यक कराउंगा जिससे दतिया का विकास और बढ़ता जाए। 
    इस अवसर पर श्री विपिन गोस्वामी एवं श्रीमती मीनक्षी कटारे ने दतिया विकास के बारे में विस्तार से जानकारी दी। कार्यक्रम के दौरान सर्वश्री सुभाष अग्रवाल, प्रशांत ढेंगुला, मुकेश यादव, सतीश यादव, जीतू कमरिया, अतुल भूरे चौधरी, अमित महाजन, दीपक सोनी, श्रीमती सेवंती भगत, हरीओम यादव, मान सिंह सहित अन्य गणमान्यजन व जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें