ग्वालियर टाइम्स ( प्रधान संपादक कार्यालय)

शनिवार, 31 अक्तूबर 2020

स्व. सरदार पटेल की जन्मतिथि पर शपथ आयोजित कलेक्टर ने दिलाई राष्ट्रीय एकता की शपथ

 

 कलेक्टर श्री राकेश कुमार श्रीवास्तव ने स्व. सरदार वल्लभ भाई पटेल की जन्म तिथि को राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाये जाने की दिशा में आज कलेक्टर कार्यालय श्योपुर के परिसर में राष्ट्रीय एकता की शपथ अधिकारी/कर्मचारियों को दिलाई।
    राष्ट्रीय एकता की यह शपथ मैं सत्यनिष्ठा से शपथ लेता हूँ कि मैं राष्ट्र की एकता, अखण्डता और सुरक्षाा को बनाए रखने के लिए स्वयं को समर्पित करूगा और अपने देशवासियो के बीच यह संदेश फैलाने का भी भरसक प्रयत्न करूगा। मैं यह शपथ अपने देश की एकता की भावना से से रहा हूँ जिसे सरदार वल्लभभाई पटेल की दूरदर्शिता एवं कार्यो द्वारा संभव बनाया जा सका। मैं अपने देश की आतरिक सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अपना योगदान करने का भी सत्यनिष्ठा से संकल्प करता हॅू। की शपथ को कलेक्टर श्री राकेश कुमार श्रीवास्तव द्वारा पढा गया। जिसका अनुसरण सभी अधिकारी/कर्मचारियों ने कर ग्रहण किया।
    शपथ के अवसर पर एसडीएम श्री रूपेश उपाध्याय, एसीईओ जिला पंचायत श्री महेन्द्र जैन, जिला कार्यक्रम अधिकारी महिला बाल विकास श्री ओपी पाण्डेय, कार्यपालन यंत्री पीडब्ल्यूडी श्री संकल्प गोलिया, आरईएस श्री पीएस इटोरिया, पीआईयू श्री विपिन सोनकर, जिला आबकारी अधिकारी श्री राकेश शर्मा, सहायक आयुक्त आजाक श्री एमपी पिपरैया, तहसीलदार बडौदा श्री भरत नायक, एसएलआर श्री नाथूराम सखवार, सहायक संचाकल मछली पालन श्री बीपी झसिया एवं अन्य विभागीय अधिकारी/कर्मचारी उपस्थित थे।
    जिले में राष्ट्रीय एकता दिवस पर जिले की जनपद पंचायत श्योपुर, कराहल, विजयपुर नगरीय निकाय श्योपुर, बडौदा, विजयपुर पर भी राष्ट्रीय एकता दिवस पर शपथ दिलाई गई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें